Type Here to Get Search Results !

Tum Hi Ho - A Painful Love Story 2021 in Hindi

Tum Hi Ho - A Painful Love Story 2021

(Part 02 of Tum Hi Ho - A Sad Painful Love Story)

Tum Hi Ho - A Painful Love Story 2021 in Hindi
Tum Hi Ho - A Painful Love Story 2021 in Hindi 

Tum Hi Ho - A Painful Love Story 2021

Tum Hi Ho - A Painful Love Story: यह कहानी एक लड़के की Painful Love के ऊपर आधारित एक सच्ची घटना है, आइये देखते हैं A Painful Love Story 2021 in Hindi की 2nd Part.

यह कहानी Tum Hi Ho - A Painful Love Story का second part है, Tum Hi Ho - A Painful Love Story के first part में मैंने आपको बताया था कि अचानक एक दिन पूरे 1 साल के बाद लड़की ने लड़के के पास phone किया लड़का उसका phone देख कर डर गया लड़की ने phone उठाया और इससे पहले कि लड़का कुछ कहता लड़की phone पर रोने लगी। लड़का डर गया था उसकी phone पर रोना देखकर, फिर लड़के ने पूछा कैसी हो तुम? और क्या हुआ... तुम रो क्यों रही हो? तुम ठीक तो हो ना? पर लड़की जवाब देने के बजाय बहुत रो रही थी वह ठीक से कुछ बोल भी नहीं पा रही थी।

Tum Hi Ho - A Painful Love Story  पहला भाग के लिए यहाँ क्लिक करें 

Tum Hi Ho - A Painful Love Story: आगे की कहानी -->

लड़के ने उस लड़की से कहा चुप हो जाओ सब ठीक है, तुम रोना बंद करो। काफी पूछने के बाद उस लड़की ने रोते हुए कहा मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई मुझे माफ कर दो मैंने तुम्हें बहुत हर्ट किया है तूमने मुझसे इतना प्यार किया फिर भी बेवजह मैं तुम्हें छोड़ कर चली गई तुम्हे धोखा दिया। मैं जानती हूं मैं माफी के लायक नहीं हूं। फिर भी मुझे बहुत बुरा लग रहा है प्लीज मुझे माफ कर दो। तो लड़के ने कहा नहीं कोई बात नहीं तुम मेरी किस्मत में नहीं थी इसलिए तुम मुझे नहीं मिली, पता है !... मुझे इस बात का दुख नहीं कि तुम मुझे छोड़ कर चली गई, दर्द इस बात का रहता है कि मुझे आज तक पता नहीं कि मेरी गलती क्या थी जो तुमने मुझे यूं चोर कर चली गई थी। मैं तुम्हारी जाने की वजह क्या थी रोज सोचता हूं, कि आखिर क्यों क्या गलती थी मेरी जो तुम मुझे छोड़कर एक पल में चली गई। 

Read First Part of  Tum Hi Ho - A Painful Love Story

एक सवाल है तुमसे तुम मुझे बस इतना बता दो कि तुम्हारा मुझे छोड़कर जाने की वजह क्या थी फिर तुम्हारी कसम जिंदगी में कभी तुम्हें परेशान नहीं करूंगा। लड़की उसकी ये बातें सुनकर और रोने लगी इधर लड़की का रोना देखकर लड़के को भी रोना आ रहा था। 

फिर लड़की रोते हुए उस लड़के को बताती है, तुम्हारी कोई गलती नहीं है, गलती मेरी है, मेरी मां ने मुझे कसम दिया था कि मैं आज के बाद से तुमसे कभी बात ना करूं। इसलिए मैं तुमसे दूर हुई please तुम मुझे माफ कर दो मुझे तुम्हारी जरूरत है, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। 


लड़के ने कहा: फिर तुमने मुझसे एक बार कहा था कि तुम्हें जाना है हमारी ये painful love story यही तक थी। लेकिन तुम मुझे बता कर भी तो जा सकती थी।  गलती तुम्हारी नहीं है और इन सब से मुझे कोई कोई शिकायत भी नहीं है, मुझे बुरा सिर्फ इस बात का लग रहा है कि मैं तुम्हें पा ना सका, लेकिन मेरी ख्वाहिश हमेशा से यही रही थी की तुम हमेशा खुश रहो। इस एक साल में बहुत कुछ बदला है, मैं अब पहले जैसा नहीं रहा मैं ये प्यार से बहुत दूर आ गया हूं। मुझे अब इन love शब्द से बहुत डर लगता है।

चलो कोई बात नहीं तुम हमेशा खुश रहो अपना ख्याल रखो, लड़की ने कहा नहीं तुम प्लीज वापस आ जाओ मुझे तुम्हारी जरूरत है, मैं तुम्हारे बिना  नहीं जी सकती।


लड़का उस लड़की से कहता है: मैंने तुम्हें माफ कर दिया है लेकिन मैं वापस नहीं आ सकता। इस प्यार से धोखा मिलने के बाद बहुत मुश्किल से संभाला है खुद को मैंने। मैं नहीं चाहता कि मेरी किसी बात से तुम्हें बुरा लगे तुम्हें तकलीफ हो। लेकिन बस इतना याद रखो तुम्हारे लिए मैंने बहुत कुछ खोया है आज मैं सांस ले रहा हूं लेकिन जिंदगी का कोई मतलब नहीं है और मुझे कुछ नहीं कहना अब तुम्हारे और मेरे रास्ते अलग है अब तुम phone रखो और बात नहीं कर पाऊंगा। 

लड़की ने कहा: जब तक माफ नहीं करोगे मैं phone नहीं रखूंगी। 

लड़के ने कहा ठीक है मैं phone रखता हूं, और तुम अपना ध्यान रखना रोना मत हमेशा खुश रहना। 

लड़के ने phone काट दिया लड़के की आंखों में आंसू थे ऐसा लग रहा था जैसे उसके अंदर से कुछ टूट गया हो। वो लड़का उस लड़की से आज भी उतना ही प्यार करता था जितना पहले करता था लेकिन अब हालात से डरता था। वह अब लड़की पर भरोसा करने से डरता था। उस लड़की को दोबारा खोने से बहुत डरता था इसलिए वह लड़की से दूर ही रहना चाहता था। 

ऐसे ही दिन गुजरने लगे, फिर एक दिन लड़की ने us लड़के को phone किया, लड़के की आंखें आंसुओं से भरे हुए थे, वो फिर उस लड़की को समझाने लगा कि अब कुछ नहीं हो सकता अब मैं पहले जैसा नहीं रहा तुम मुझे भूल जाओ तुम अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाओ इंतजार मत करो तुम्हें पता है आज मैं वापस भी आ जाऊं तो कल फिर तुम मुझे छोड़ कर चली जाओगी और मैं कुछ नहीं कर पाऊंगा तुम्हें जाना होगा तो मैं चाह कर भी तुम्हें रोक नहीं पाऊंगा इसलिए अच्छा है कि हम अलग ही रहे। 

लड़की ने कहा सिर्फ एक बार माफ कर दो फिर कभी छोड़कर नहीं जाऊंगी तुम्हारी कसम जिंदगी में कुछ भी हो जाए कभी छोड़कर नहीं जाऊंगी तुम्हारे लिए सब कुछ छोड़ कर तुम्हारे पास आ जाऊंगी मुझे सिर्फ तुम चाहिए तुम्हारे बिना मैं नहीं जी पाऊंगी। सिर्फ एक बार माफ कर दो। 

लड़के ने कहा तुम क्यों नहीं समझ रही, हम एक नहीं हो सकते और सच बात तो यह है कि मुझे डर लगता है। अब तुम phone रखो औरों से बात करके क्यों खुद को तकलीफ दे रही हो please phone मत करना इतना कहकर लड़के ने phone काट दिया। 

ऐसे ही दिन गुजरता जा रहा था, वो कई बार phone करती और लड़के को वापस आने के लिए कहती है, ऐसे ही 2 महीने और बीत गए लड़की ने फिर एक दिन उस लड़के के पास phone किया और रोते हुए कहने लगी तुम वापस नहीं आओगे तो मर जाऊंगी। तुम मुझसे बहुत प्यार करते थे ना तो क्या तुम मुझे एक बार माफ नहीं कर सकते सिर्फ एक बार।


लड़का उस लड़की की बातों को सुन सोच में पर जाता है और सोचता है, अगर लड़की को अपनी गलती का एहसास नहीं होता तो वह क्यों दो महीनों से मेरी रोज मना करने के बाद भी phone करके मुझे वापस आने को कहती। काफी सोचने के बाद लड़के ने कहा ठीक है मैं वापस तो आ जाऊंगा लेकिन अगर तुम मुझे फिर से छोड़ कर चली गई तो? 

तो लड़की ने कहा मम्मी कसम मैं तुम्हें छोड़कर कभी नहीं जाऊंगी मरते दम तक नहीं तुम्हारे लिए सब कुछ छोड़ दूंगी तुम जो कहोगे वही करूंगी तुम्हें जो नहीं पसंद हो कभी नहीं करूंगी बस सिर्फ एक बार माफ कर दो। 


तो लड़के ने कहा ठीक है लेकिन तुम मुझे फिर से छोड़कर कभी मत जाना लड़के की आंखों में आंसू थे लड़की भी रो रही थी लड़का पहले जैसा तो नहीं था उसे हमेशा इस बात का डर रहता था कि कहीं उसे लड़की छोड़ के ना चली जाए। 

ऐसे धीरे धीरे एक साल और बीत गया एक दिन दोनों बात ही कर रहे थे तभी लड़की और लड़के ने मिलने का प्लान बनाया तो एक दूसरे से कभी मिले नहीं थे लड़की दूसरे state से थी लड़का दूसरे state का।

बहुत दिनों के बाद आखिर वह दिन आ ही गया जब  लड़का लड़की से मिलने जा रहा था। वहां पहुंचने के बाद लड़के ने लड़की के पास phone किया लड़की उससे मिलने आई 4 साल की मोहब्बत में दोनों ने एक दूसरे को पहली बार देखा था दोनों बहुत खुश थे उन्होंने बहुत सारी बातें की लड़की ने लड़के को अपना पूरा शहर घुमाया लड़के को वापस अपने शहर आना था लड़की ने लड़के से कहा फिर कब आओगे।

लड़के ने लड़की से कहा तुम घर वालों से बात कर लो फिर हम शादी कर लेंगे फिर तो तुम हमेशा मेरे साथ ही रहोगी।

लड़का वापस अपने शहर के लिए निकल गया लड़के के वापस घर आने के बाद लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे को बहुत मिस करते थे धीरे-धीरे दिन गुजरते गए और 6 महीने बीत गए। 

और कहते हैं ना वक्त के साथ बहुत कुछ बदल जाता है लड़की हॉस्टल में रहती थी उसको नए दोस्त मिल गए थे वो us लड़के से ज्यादा अपने दोस्तों को time देने लगी लड़के को थोड़ा बुरा लगता था फिर भी लड़के ने सोचा कोई बात नहीं धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। लड़की चेंज हो रही थी वो उस लड़के को बहुत कम टाइम देने लगी दिन में दोनों की बहुत कम बात होती थी। क्योंकि लड़की को अपना क्लास करना होता था और लड़के को भी दिन में ज्यादा टाइम नहीं मिलता था तो उनकी दिन में बहुत कमी बात होती थी लेकिन रात में वह दोनों घंटों तक बात करते थे। 
लेकिन अब लड़की लड़के से बात करती तो है लेकीन  थोड़ी देर बात करने के बाद कहने लगती कि मुझे नींद आ रही है तुम phone रखो मुझे सोना है कुछ दिन तक तो लड़के ने कुछ नहीं कहा। फिर रोज ऐसा होने लगा लड़की अब रोज लड़के से थोड़ी सी बात करने के बाद phone रख देती यह कहकर कि मुझे नींद आ रही है मैं सोने जा रही। और फोन रखने के बाद facebook यूज करने लगती। कभी कभी लड़का उसे phone करता लड़की का नंबर बिजी आता था लड़की वापस लड़के के पास phone करती और कहती phone क्यों कर रहे हो तो लड़का कहता तुम्हें तो नींद आ रही थी ना तो तुम facebook यूज क्यों कर रही हो सो जाओ और इतनी रात को किस से बात कर रही हो लड़की कहती नींद नहीं आई तो मैं Friend से बात कर रही थी। और मैं facebook यूज नहीं कर रही थी, मुझे नहीं पता क्यों ऑनलाइन दिखता है। 

लड़के ने कहा तुम रोज मेरा phone रख देती हो यह कह कर कि तुम्हें नींद आ रही है और फिर तुम facebook यूज करने लगती हो तुम्हें phone करने पर तुम्हारा नंबर बिजी आता है और पूछने पर कहती हो Friend से बात कर रही है तुम्हें पता है तुम चेंज हो रही हो तुम्हें मेरी परवाह नहीं है कि मैं बात नहीं करती तुम्हारी क्लास होते हैं सच बताओ तुम्हारी क्लास होते भी हैं या फिर तुम्हें अपने Friend के साथ घूमने जाना होता है। 


रात को phone करो तो तुम्हें नींद आ रही होती है मेरे लिए तुम्हारे पास टाइम ही नहीं है लड़की कहती है परेशान मत करो तुम्हें जो सोचना है सोचो अब इस बात को लेकर दोनों में अक्सर लड़ाई होने लगी लड़की लड़के से झूठ बोल कर अपने Friend के साथ घूमने चली जाती है लड़की से यह बोल कर जाती है कि मैं class करने जा रही हूं phone मत करना। 

एक दिन यूं ही लड़का बैठा हुआ था तभी लड़के ने सोचा कि क्यों ना आज लड़की की facebook खोलूं और देखूं कि वो किस से बात करती है लड़के को लड़की की facebook का password पता था लड़के ने facebook खोला लड़की के सारे message देखने लगा था message पढ़ते-पढ़ते लड़के की आंखों में आंसू आ गए लड़की की लड़के से बात करके phone रखने के बाद लड़की रात के 2:00 बजे 3:00 बजे तक एक दूसरे लड़के के साथ बात करती है। वो ऐसे बात करती  जैसे दोनों के बीच में कुछ चल रहा हो लड़की को बहुत बुरा लगा और उसे गुस्सा भी आ रहा था।

लड़के ने लड़की के पास phone किया और पूछा तुम रात को मुझसे बात करने के बाद सो जाती हो ना और जब मैं कहता हूं कि तुम facebook पर ऑनलाइन होती हो तो तुम कहती हो पता नहीं क्यों ऑनलाइन दिखता है मैं नहीं करती facebook यूज़ तो यह बताओ लड़का कौन है जिसे तुम रात की 2:00 बजे 3:00 बजे तक बात करती हो कौन है वह लड़का?

लड़की डर गई उसने कहा कौन लड़का लड़की ने तभी अपने facebook का पासवर्ड चेंज कर दिया लड़के ने लड़की से कहा यार तुम ऐसा क्यों कर रही हो?

और तुम मुझसे बात करने के लिए मुझसे झूठ क्यों कहती हो कि तुम्हें नींद आ रही है और तुम phone रखने के बाद उस लड़के से बात करने लगती हो तुम उस लड़के से बात करने के लिए अपने आप से झूठ बोलती हो।

लड़की को समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करें तो लड़की ने लड़के से एक और झूठ बोला लड़की ने कहा मैं message नहीं करती थी वो message मेरी रूममेट करती थी, तो लड़के ने कहा facebook ID तो तुम्हारी Friend का भी है फिर वह तुम्हारी ID से बात क्यों करेगी लड़की ने कहा यार बहस मत करो लड़की ने phone काट दिया। लड़की को अब लगने लगा उसने फिर गलती कर दी, वापस उस लड़के की जिंदगी में आकर। वो लड़का वापस उस लड़की के पास phone किया लड़की ने phone उठाया। लड़के ने कहा तुम चेंज हो रही हो ना तुम्हें तो किसी बात का फर्क ही नहीं पड़ता। जिस वक्त लड़के ने लड़की से कहा तुम चेंज हो रही हो तभी पीछे से आवाज आई की "यार यह लड़का तेरे लायक नहीं है छोड़ दे इसे तुझे इससे अच्छा लड़का मिल जाएगा"। 

लड़का कहता है आज 5 साल हो गए हमारे प्यार को और आज मैं तुम्हारे लायक हूं या नहीं ये बात तुम्हारी friend बता रहा है। जो friend खुद तुम्हें पिछले 6 महीनों से जानता है। और वो friend जो 6 महीने पहले तुम्हारी दोस्त बना वो 5 साल वाले प्यार को छोड़ने की बात कर रहा है। और तुम उसकी बातों को चुपचाप सुन रही हो? तुमने एक बार भी कुछ नहीं कहा इससे पता चलता है तुम्हारी लाइफ में मेरी अहमियत क्या है, मुझसे ज्यादा 6 महीने की दोस्ती जरूरी है ना और 5 साल के इस प्यार का कुछ नहीं। 

तो लड़की ने कहा हां तुमसे ज्यादा जरूरी मेरा दोस्त है लड़का को रोना आ रहा था फिर भी वो उस लड़की को सारी बातें सुन रहा था। लड़का कहता है  ठीक है तो आज फैसला कर लो तुम्हें यह 6 महीने की दोस्ती चाहिए या 5 साल का प्यार लड़की ने कहा दोस्ती चाहिए मुझे तुम्हारी जरूरत नहीं है मेरी friend जरूरी है। लड़के ने कहा जब तुम वापस आई थी तब तुम मेरे लिए अपनी  family को छोड़ने की बात करती थी और आज कल का मिला दोस्त के  लिए मुझे ठुकरा रही हो। और जो लड़की दोस्ती नहीं छोर सकती वो लड़की मेरे लिए अपनी  family क्या छोड़ोगी। और तुम अपने दोस्त की बात मुझे सुना रही हो की उसके बातों में मत रहना अपने फैसले खुद करना। आज वो तुम्हें बता रहा है क्या सही है और क्या गलत तुम जो भी करना अपनी मर्जी से करना किसी के कहने पर मत करना। 

लड़की इसके बाद भी अपने अकड़ और दोस्त की बात सुनकर उस लड़के से कहती है ठीक है तुम मुझे मत समझाओ मुझे क्या करना है मैं जानती हूं मुझे क्या करना है क्या नही। 


लड़का उसे बताता है याद है जब तुम मुझे छोड़ कर गई थी तब भी मुझे तुम्हारी जाने की वजह नहीं मालूम था और आज फिर तुम जा रही हो जिसकी वजह आज दोबारा मुझे नहीं पता। मैं तुमसे कभी छोड़कर जाने की वज़ह नहीं पूछूंगा। बेवकूफ तो मैं हूं जो तुम्हारी बातों में आ गया लेकिन सच बात तो यह है कि मैं तुम्हारी आंखों में आंसू नहीं देख सकता। फिर भी अगर तुम्हें मुझसे दूर जाने से खुशी मिलती है तो तुम जाओ खुश रहो और अपना ख्याल रखना कभी रोना मत खुश रहना हमेशा और बात रहा मेरे प्यार का तो मैं तुम्हारे लिए पहले भी मर रहा था आगे भी मरूंगा। तुमसे प्यार जितना आज है उतना ही हमेशा रहेगा, लेकिन अब तुम्हें पाने की चाहत नहीं है तुमसे प्यार करते करते और तुम्हें माफ करते करते बहुत गिर गया हूं, आज तक तुम बोल रही थी कि मुझे छोड़ दो मेरे पास phone मत करना अब तो तुम जा ही रही हो तो जाते जाते एक बात सुनती जाओ आज मैं कह रहा तुम मुझ पर एक एहसान करना तुम्हारे आगे हाथ जोड़ता हूं कभी लौट के मत आना और दोबारा कभी मुझे phone मत करना। अगर मैं मर भी जाऊं ना तब भी लौट के मत आना। बहुत प्यार करता था तुमसे और अब उतना ही नफरत करता हूं। तुमसे प्यार इतना इसलिए करता हूं क्योंकि तुम्हें दिल से निकाल नहीं सकता।

लेकिन यह भी सच है कि तुम जिंदगी में चाहे कुछ भी कर लो फिर अब कभी तुम पर यकीन नहीं कर पाऊंगा इसलिए अब कभी वापस मत आना भगवान तुम्हें हमेशा खुश रखे भगवान ना करे कि तुम्हें मेरी जरूरत पड़े, लेकिन फिर भी अगर कभी मेरी जरूरत हो तो एक बार याद करना जब इस दुनिया में तुम्हारा कोई ना हो जब तुम्हें लगे कि तुम अकेले हो तुम्हारा साथ देने वाला कोई नहीं है और तब तुम्हें किसी भी चीज की जरूरत हो ना तो सिर्फ एक बार मुझसे कहना सिर्फ एक बार, अगर मैं जिंदा रहा तो तुम्हारी कसम तुम्हारी मदद जरूर करूंगा और मेरा नंबर हमेशा यही रहेगा मैं कभी चेंज नहीं करूंगा तो तुम्हें कभी भी किसी भी चीज की जरूरत हो तो मुझे phone करना यह बात हमेशा याद रखना तुम कभी भी अकेली नहीं हो मैं हमेशा रहूंगा तुम्हारे साथ तुम्हारे साए की तरह।

लड़की ने कहा ठीक है अगर तुम्हारा हो गया हो तो मैं phone रखूं लड़के ने कहा ठीक है तुम रखो और लड़की ने phone रख दिया। अंत में उस लड़के का प्यार हमेशा के लिए अधूरा ही रह गया ।

दोस्तों प्यार करना इतना आसन नहीं, आजकल लड़के लड़कियां एक दूसरे की सुंदरता को देख तुरंत प्यार में पर जाते है। 

लेकिन क्या वो प्यार सच्चा होता है ? क्या एक दूसरे से की हुई वादों पे वो जिंदगी भर डटा रह सकता है?

ऐसा ही कुछ जिंदगी का ये खेल है, ये सिर्फ किसी लड़के की कहानी नहीं है, ये कई लड़कियों की कहानी भी है जो इसी तरह की परेशानियों को झेलती है प्यार के कुछ दिन बीत जाने के बाद, और आखिरकार में प्यार टूट जाता है।

दोस्तों प्यार करना बुरी बात नहीं लेकिन अगर कोई किसी से प्यार करे तो उस प्यार को सम्मान दे इज्जत दे। इसी के साथ इस कहानी का यही अंत होता है।

लेकिन ठहरिए दोस्तों कहानी का अंत यहीं नहीं होता, ये अंत तो उस लड़के के अधूरे रह गए प्यार का है। आगे TimesTak से जुड़े रहिए ये जानने के लिए की अंत में उस लड़के की जिंदगी कैसी होती है और उसका जीवन काल कैसा रहता है। 




Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad