Type Here to Get Search Results !

Top 5 Love Tips: What To Do To Impress Your Crush To Like You In Hindi 2020

Top 5 Love Tips: What To Do To Impress Your Crush To Like You In Hindi 2020: Friends हमारी युवावस्था एक ऐसी अवस्था होती है जिस अवस्था में अगर हम किसी के प्यार में परते हैं तो हम एक अलग ही दुनिया में चले जाते हैं। जहां आप प्यार में सिमटे कई तरह के आनंदमय भरी सपनों वाली दुनिया की अनुभूति करने लगते है। 

यह बहुत ही सामान्य सी बात है कि आप जिसे पसंद करते हैं उसे ही आप प्यार भी करने लगते हैं। और एक बार जब आपका मन उस लड़का/लडकी के प्रति यह बात मान लेता है कि यह वही लड़का/लडकी है जिसे आप आप प्यार करते हैं, आप पसंद करते हैं तो वही इंसान आपके ज़िन्दगी जीने के लिए अस्तित्व का केंद्र बन जाता है।

ये ज़रूरी नहीं कि आप जिसे प्यार करते हैं वहीं लड़का/लडकी आपका जीवन संगिनी, हमसफ़र बने। लेकिन अगर आप उसे पाना चाहते हैं अपनी ज़िन्दगी का हमसफ़र बनाना चाहते हैं तो आपको बिल्कुल भी जल्दीबाज़ी नहीं करनी चाहिए हमेशा याद रखें प्यार को हमेशा प्यार से ही जीता जाता है। अगर आप भी किसी के प्यार में हैं और उसे अपने दिल की हाल जताना चाहते हैं, प्यार की आवाज़ उस तक पहुंचना चाहते हैं तो आइए जानते हैं Top 5 Love Tips: What To Do To Impress Your Crush To Like You और प्यार को पाने के लिए और उसे प्यार की अनुभूति दिलाने के लिए क्या क्या तरकीब है ?

Top 5 Love Tips: What To Do To Impress Your Crush To Like You In Hindi 2020 - TimesTak
Top 5 Love Tips: What To Do To Impress Your Crush To Like You


Top 5 Love Tips: What To Do To Impress Your Crush To Like You In Hindi 2020

♥ उसे उसके ज़िन्दगी में आपके होने के महत्व का एहसास दिलाए:

अगर आप किसी प्यार के रिश्ते को सफल बनाना चाहते हैं और उस रिश्ते को लंबे वक़्त तक ले जाना चाहते हैं तो हमेशा याद रखें आपको उस रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से करनी चाहिए। ऐसी दोस्ती जो उसे अनुभूति दिलाए की आप हमेशा उसके साथ हो, उसके करीब हो, उसके सूख दुख में साथ देने वाले हो। इस तरह की अनुभूति उसे ना केवल ये एहसाह दिलाएगी की आप एक अच्छे लड़के/लड़की हो बल्कि ये भी एहसास दिलाएगी की आपके बिना वो अधूरा/अधूरी है। 

आपको उसे ये एहसास दिलाना होगा कि आपको उसमे रुचि है, आप उससे दोस्ती करना चाहते हो, आप उसके काबिल हो, आप उसके ज़िन्दगी के हर मोड़ पर उसके साथ खड़ा होने वाले में से हो, उसका ख्याल रखने वाले। घुमा फिर कर कहा जाए तो आपको उसे अपने प्यार का इस कदर प्रभाव डालना है कि उसे ये एहसास होने लगे की  आपके बिना वो अधूरा/अधूरी है, वो हर कदम पर आपका ही साथ मांगे।

♥ उसे अपने प्यार के बारे में Text message या Phone call बार बार बता कर परेशान ना करें:

कई बार ऐसा देखा गया है कि किसी के प्यार में परते ही लोग तुरंत अपने प्यार का इज़हार Text message या phone call के ज़रिए करने लगते हैं। जो बिल्कुल गलत है, दोस्तों अगर आप शुरुआती में ही उसे अपने प्यार के बारे में बताने लगते हो या बार बार उसे प्यार को लेकर Text message या phone call करने लगते हैं जिसे लेकर वो बेहद नाराज़ और बेहद खफा हो जाती/जाता है। और यह ब्बिलकुल भी संदेहजनक नहीं की वो आपको अश्विकार कर दे। आपको उसे समय देना होगा उसे ये जताना होगा कि आप किस क़दर उससे प्यार करते हो।

हां text message या phone call ज़रूर करें और जब उससे text message या phone call पर बात कर रहे हों तो ये बिल्कुल भी ना जताए की आप उससे प्यार करते हों। उससे casually बातें करें उसे एहसाह दिलाए की आप उसकी ज़िन्दगी का सबसे बड़ा हिस्सा सा हो। प्यारी प्यारी बातें करे interesting बातें करे जिससे वो आपसे और भी बात करना चाहे लेकिन आपको उससे तभी तक बात करनी है जब आपकों अनुभव हो जाए कि वो अब रुचि लेकर बातें करना लगा है। 

♥ धीरे धीरे अपनी दोस्ती को प्यार की दिशा की ओर ले जाएँ:

प्यार ज़िन्दगी का एक ऐसा हिस्सा है जो हमारी और आपकी पूरी ज़िन्दगी के साथ सिमटे हुए है और प्यार के बिना ये ज़िन्दगी अधूरी है। अतः हमें प्यार दिखाने और जताने में कभी जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए हमेशा उसे प्यार से अगले स्तर पर ले जाना चाहिए जिससे आपको उस प्यार की और अधिक गहराई तक जानने में और अनुभव करने में मदद मिले।

♥ उसे प्यार भरा कुछ उपहार या Remember करने लायक Gadgets दें:

अब बात आती है उसे अपने प्यार के बारे में एहसाह दिलाने का। जब आप ये जान जाते हैं कि आपकी दोस्ती को वो बेहद करीब से महसूस करने लगा/लगी है, और धीरे धीरे आप उसे अपनी दिल की बात को भी text message या phone call के द्वारा एहसास दिला चुके होते हैं, साथ ही आपकी दोस्ती अब प्यार में तब्दील होने के लिए तैयार है, फिर आपको उसे कुछ अच्छे अच्छे gifts या gadgets इत्यादि देना शुरू करना चाहिए ताकि उसे ये उपहार मिलने के बाद उसे अपको लेकर अपना सा महसूस होने लगे।

♥ अपने प्यार का इज़हार एक अनोखे अंदाज से करें:

इतना कुछ करने के बाद आखिरी चरण होता है प्यार का इजहार करने का। अब आप उसे खुल कर अपने दिल की बात बता सकते हैं लेकिन याद रखे यहां भी जल्दबाजी ना करें, क्योंकि उसे ये जानने के लिए बेहद उत्सुकता होगी की आप किस तरह उसे अपने प्यार का इज़हार करते हैं। उसे थोड़ा तरपाए आंखो ही आंखों में सांकेतिक रूप से उसे अपने दिल की आवाज़ सुनाए। फिर आप अपनी दिल की बातों को एक अनोखे तरीके से इजहार करें। बेहतर होगा अगर आप उसे अपने प्यार का इज़हार शायरी में पिरोया हुआ love lines में करें अगर आप love shayari ki talash कर रहे हैं तो Best Hindi Love Shayari ये वाला जरूर पढ़े।

अगर आपको propose करने का बेहतरीन तरीके, Best Love Tips के बारे में जानना है, या Text message या phone call पर कैसे बात करनी है, जानना है तो जरूर comment करके बताएं। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad