Type Here to Get Search Results !

The Girl Will Love You, Just Do These 4 Things | Love Tips in Hindi 2021

The Girl Will Love You, Just Do These 4 Things

The Girl Will Love You, Just Do These 4 Things: दोस्तों जब आप किसी से प्यार करते है तो आप सोचते हैं कि उस लड़की/लड़के को कैसे पटाया जाए, और मन ही मन ये बात चलती है उसे कैसे खुद के दिल का हाल बताया जाए, लेकिन आपको पता नहीं होता कि आप क्या करें और उसको कैसे अपने दिल का हाल बताए। आपने बहुत कोशिश कर ली होगी और मन ही मन सोचा होगा, भाई मैंने यह भी कर के देख लिया वह भी कर के देख लिया यह वीडियो देख ली वह भी वीडियो देख ली लेकिन आपका काम नहीं बना आप अपने दिल कि बात उसे बता नहीं पाए, तो इसीलिए आज हम बात करने वाले हैं कुछ scientific way में की आप जिसे प्यार करते हैं उसे कैसे पटाया जाए या दिल कि बात उस तक कैसे पहुंचाया जाय । आज हम physiology का यूज कर उसको पटाने की तरकीब सीखेंगे, और यह जो तरकीब आज TimesTak लेकर आया है यह 100% work करता है, यह physiological तरकीब जिसे कई लोगों ने यूज कर positive response दिया और अब भी बहुत लोग इसे यूज कर अपने सच्चे प्यार को पा रहें हैं, तो अगर आप भी यह तरकीब को नियमित रूप से पालन करने वाले हो या अपनाने वाले हो तो हम आपको 100% कि love guarantee देतें हैं कि आपको आपका मनचाहा प्यार जल्द से जल्द मिल जाएगा, तो TimesTak पर बताया जा रहा यह तरकीब को ध्यान से पढ़ें और follow करें। 


Love Tips: The Girl Will Love You, Just Do These 4 Things
The Girl Will Love You, Just Do These 4 Things

The Girl Will Love You, Just Do These 4 Things | Love Tips in Hindi 

एक सर्वे में बताया गया इंसान को हर बार कुछ नई चीजें देखनी, सुननी या करनी अच्छी लगती है। अगर किसी इंसान को एक ही चीज बार बार दी जाए या एक ही चीजों के बारे में बार बार बताया जाए तो क्या उसे वो चीज अच्छी लगेगी ? जी हां दोस्तों बिल्कुल उसी प्रकार आपको क्या करना है कि लड़की को कुछ नया देना है। बचपन में हम जब भी नई नई किताबें या notebook खरीदते थें तो हमेशा हम अच्छी अच्छी handwriting में  लिखने की कोशिश करते थे, बार बार उस नई नई बुक को खोल कर कुछ कुछ देखते थें, पढ़ते थें इसका वजह सिर्फ यही है कि हमें नई चीजें देखनी पढ़नी या सुननी अच्छी लगती है। देखो जो चीजें आजकल हर लोग  अपना रहें हैं कि भाई अच्छे अच्छे कपड़े पहन लिए अजीब ओ गरीब haircut करवा लिया मजा आ गया इससे काम नहीं चलने वाला, आपको कुछ अलग करना पड़ेगा, आपको उसके सामने कुछ नई चीजें लानी होगी जिससे उस इंसान को लगे कि हा अपने कुछ नया है आपके कुछ अलग सा खासियत है। आप कुछ अलग कैसे करेंगे उसके लिए हम आपको example देते हैं मान लीजिए एक लड़की है उसके पीछे सारे लड़के परे हैं वो चाहते है में उसे पटा लू तो मै उसे पटा लूं लेकिन आपको ये काम बिल्कुल भी नहीं करना है आपको उन लडकों से हमेशा अलग करना है आपको उस लड़की के पीछे बिल्कुल नहीं परना है, अगर आप उन लड़कों से इस तरह कुछ अलग करते हो तो उस लड़की को आप में कुछ नया पन दिखेगा । वहीं अगर उस लड़की के पीछे कोई नहीं पड़ता तो आप उससे बात करो आप उसके पीछे जाओ, क्योंकि अगर उससे कोई बात नहीं करता और आप बात करते हो तो आप कुछ नया कर रहे हो कुछ अलग कर रहे हो।

Also Read: Top 5 Best Love Shayari 2020

दूसरी जो love tips है वो ये है कि आप हमेशा familiarity को चुनो। familiarity क्या होती है? मान लीजिए आप बहुत दिन पहले किसी लड़के से मिले थे अब वो अचानक आपके सामने आता है तो आप किस तरह रिएक्ट करते हो! ठीक उसी तरह आपको उस लड़की या लड़के के सामने familiar बनना है उसके आंखो में बसना है, उसे ये एहसास दिलाना है कि आप उसके अपने हो, उसे ऐसा महसूस मत होने दो की आप कोई अनजान हो, कौन हो, कहा से आ गए हो। आपको हमेशा उसे ये एहसास दिलाना है कि आप उसके पास हो, आपको उसके आंखों में बस जाना है । अब आप सोच रहे होंगे उसके आंखो में कैसे बसे ? तो आपको हमेशा यही कोशिश करनी है कि आप उसके नज़रों के सामने रहो उसको देखो या उसे दिखते रहो। अगर आप देखते हो वो आपके नजदीक है तो हमेशा आपको उसके पास मंडराते रहना है। दोस्तों यहां आपको उसे छेड़ना नहीं है, देखना नहीं है घूरना नहीं आपको कोई ग़लत काम नहीं करना है, बस आपको उसके पास रहना है ताकि उसे ये एहसास हो की आप उसके पास हो, अगर आप ऐसा करते हो तो इससे वो आपको हमेशा फ़ोकस करेगी और आपका काम बन जाएगा। 

Also Read: Top 5 Love Tips: What To Do To Impress Your Crush To Like You 

तीसरी love tips है कि जो चीजें हमसे मिलती जुलती है वो चीजें हमें जल्दी भा जाती है। मैं लीजिए दो दोस्त ऐसे है जिनका hobby एक ही तरह का है दोनों को क्रिकेट खेलना पसंद है, इससे क्या होगा वो दोनों के बीच काफी बातें होंगी उनको बाते करने के लिए ढ़ेरों topics मिल जाएगी। ठीक उसी तरह अगर लड़की को कोई चीज अच्छी लगती है तो और आपको भी वही चीज अच्छी लगती है तो उस चीज को height-light करवाओ की आपको भी उसी के तरह वो चीज अच्छी लगती है, ऐसा नहीं कि लड़की को को चीज ज्यादा पसंद है आप जबरदस्ती दिखाने लगते हो की आपको भी वही चीज अच्छी लगती हैं ऐसा बिल्कुल भी ना करें। दोस्तों जबरदस्ती की कोई चीज ज्यादा दिन तक नहीं टिकती। तो अगर आप दोनों की hobby में similarity है तो भैया चिंता किस बात की है, आपकी बातें बढ़ जाएंगी, लंबी लंबी बातें चलेंगी, दोस्ती यारी और गहरा होगा और आगे का काम आसान हो जाएगा। 

Also Read: Broken Heart Sad Shayari 2020 

4th love tips है की आपको उस लड़की से कहना है कि मेरा छोटा सा काम कर दो ना, किसी भी तरह का काम हो, मान लो उसको  कहना मेरा होमवर्क कर दो ना, आं आप सोचोगे क्या वो आपका काम करेगी? जी हां दोस्तो बिल्कुल, आप सभी जानते है हम उसी की हेल्प करते है जिन्हे हम प्यार करते हैं या जिन्हे हम जानते है अनजान को हम आवै थोड़ी हेल्प करेंगे। अतः अगर इसी तरह वो आपकी हेल्प एक बार दो बार चार बार करती है तो उसके subconscious mind पे ये सिग्नल जाता है कि वो आपसे प्यार करने लगी है इसलिए तो बार बार हेल्प करती है। general knowledge के लिए बता दूं कि इंसान आदतों का सीकर हो जाता है, जो चीजें एक बार कर लिया वो बार बार करने को मन करता है, उसी तरह अगर लड़की आपकी हेल्प एक बार दो बार चार बार बार बार करती है तो वो पचावी छठवीं बार खुद ब खुद करती है क्योंकि उस हेल्प करने की आदत हो चुकी होती है वो consistency हो चुकी होती है। लेकिन आपको उससे बार बार हेल्प नहीं मांगनी है इससे क्या होगा आप बारे चिप लगोगे, आपको हमेशा छोटी छोटी चीजों के लिए हेल्प मांगनी है। जैसे ही वो consistent हो जाती है आप उसको अच्छे अच्छे काम करवाने हेल्प करवाने कि आदत लगवा चुके होते हो तो आप बेफिक्र हो जाओ आपका काम बन गया। जैसे ही ये सारे टिप्स आप follow करते हो तो आपको दोस्ती की bonding बढ़ जाएगी और आपकी दोस्ती प्यार में बदल जाएगी। 

#loverelationshiptips #lovetips #lovetips2021

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad