Type Here to Get Search Results !

How to tell I love u in shayari in Hindi?

How to tell I love you in Shayari in Hindi?

How to tell I love u in shayari in Hindi?
How to tell I love u in shayari in Hindi?


How to tell I love u in shayari in Hindi?


अगर आप जानना चाहते हैं कि How to tell I love u in shayari in Hindi? तो इस love tips को पढ़ें। यहां हमने Shayari में I Love You को हिंदी में कैसे कहें, इस बारे में चर्चा की?

How to tell I love u in shayari in Hindi?: प्यार ये शब्द कितना प्यारा है ना जी हां प्यार एक ऐसा शब्द है जिसे लोग सुनते ही सोचते हैं दो में का मिलन। जब हम किसी से प्यार करते तो हमे सिर्फ एक ही बात याद रहती है कि हमें उस प्यार को पाना है। वो प्यार जिसे हम अपने मन के बेहद गहराई से चाहते हैं उस प्यार को मन ही मन पूजते है। 



हमारी ज़िन्दगी में कई बार ऐसा पल आता है जब हम किसी के प्यार में मोहित हो जाते हैं और सिर्फ उसी प्यार के बारे में हर वक़्त सोचने लगते है हमारी सिर्फ एक ही चाहत होती है उस प्यार को लेकर की किस तरह उस प्यार को पा लें क्योंकि हमारी प्यार ही इतनी गहराई होती है जो हमें तो समझ आती है पर सयाद जिसे हम प्यार करते है उन्हें समझ ना हो। कभी कभी हम प्यार में इतने विलीन हो जाते है कि मन ही मन उस प्यार के प्रति नई नई आशाएं ले बैठते हैं और हम चाहते हैं कि वो आशा जल्द से जल्द पूरी हो और उस प्यार को पता चले कि हमारे दिल में उसके प्रति क्या है। 



How to tell I love you in Shayari in Hindi?

How to tell I love you in Shayari in Hindi?: अब बात आती है कि हम उसे अपने प्यार के बारे में कैसे बताएं? How to tell I love you in shayari in Hindi? क्या शायरी के जुबान में प्यार का इजहार करना नॉर्मल इज़हार से ज्यादा बेहतर होगा ? जी हां बिल्कुल। अगर आप अपने प्रेमी को प्यार से शायरी वाली भाषा में इज़हार करते हैं तो आपकी जो प्रेमी होगी या होगा उसके दिल पर एक ऐतिहासिक सा छाप छोर देगा। 

Read More: How To Get Back Your Ex-Gf Using Easy Love Relationship Tips?

अगर आप अपने प्रेमी को प्यार का इज़हार करना चाहते हैं तो जल्दबाजी बिल्कुल ना करें। पहले पता करें कि क्या आप जिससे प्यार करते हैं वो आपसे प्यार करती है या नहीं?



अगर आपको लगता है कि आप जिससे प्यार करते हैं वो भी आपसे प्यार करती है तो बिल्कुल भी देर ना करें। एक अच्छा सा प्लान फ़िक्स करके उसे किसी अच्छे जगह पर ले जाएं। कुछ अच्छी सी गिफ्ट के साथ उसे अपने दिल की बात बड़ी सुंदर सी शायरी वाली भाषा में कहें। 

How to tell I love you in Shayari in Hindi?


How to tell I love you in Shayari in Hindi?: हर लड़की की एक बड़ी सी चाहत होती है कि अगर कोई उससे प्यार करे तो इसी तरह कुछ इंट्रेस्टिंग तरीक़े से इजहार करे और उसके ज़िन्दगी के उस वक़्त को एक ख़ास पल बना दे। तो आप भी अगर किसी से प्यार करते हैं तो याद रहे उसे इज़हार कुछ इस तरह करें की वो पल आपके ज़िन्दगी का सबसे खूबसूरत और खास पल बन जाए।


आइए उस पल को खास बनाने के लिए कुछ ख़ास  I love you Shayari in Hindi को देखते हैं। जो आपको अपने प्रियतम को इंप्रेस करने के लिए काफी है।


How to tell I love you in Shayari in Hindi?


देदे इजाज़त मुझे की तेरी ज़िन्दगी का हिस्सा बन जाऊं, रूह तेरी हो जिस्म ए छाव रूप की रूहानी बन जाऊं, लिख दे तेरा नाम ए किताब इस दिल पे ओ प्रियतमा, की तेरी ज़िन्दगी के किसी पन्ने का मैं किस्सा बन जाऊं

Read More: 15+ True Sad Love Lines in Hindi
 
Dede izazat mujhe ki teri zindagi ka hissa ban jaun, Rooh teri ho jism-e-chawn roop ki roohani ban jaun, Likh de tera name-e-kitab is dil pe o priyatama, ki teri zindagi ke kisi panne ka main kissa ban jaun

How to tell I love you in Shayari in Hindi?


इज़हार ए लफ़्ज़ कुछ इस तरह करू, दिल ए बेचैन मन मंदिर में तुम्हे भरूं, थाम लूं तेरी हाथो की डोर ए जानेमन, लेकर फेरे सात साथ सात जन्म मैं तेरे संग रहूं


Izhar-e-lafz kuch is tarah karoon, Dil-e-bechain man mandir me tumhe bharoon, Tham loon teri hathon ki dor ey janeman, lekar fere sat sath sat janam main tere sang rahun


Top Post Ad