Type Here to Get Search Results !

How To Get Back My Ex Gf With Easy Totkay? - In Hindi

How to get back my Ex Gf with easy totkay? 

हम में से कई लोग जो कभी प्यार में ब्रेकअप का सामना कर चुके होते हैं, वो लोग अपने खोए हुए प्यार को वापस पाना चाहते हैं, अपनी खोई हुई चाहत जिसे कभी वो अपनी दिलों जान से भी ज्यादा प्यार करता था उस लड़की को वापस अपने ज़िन्दगी में लाना चाहता है। क्या वाकई में ऐसा हो सकता है? क्या वाकई में खोया हुई प्यार वापस से आ सकता है? जी हां बिल्कुल से वापस आ सकती है अगर आपका प्यार सच्चा हो तो बिल्कुल वो खोई हुई प्यार वापस आयेगी बशर्ते आपको कुछ easy totkay अपनाने होंगे। वो easy totkay क्या है जो आपको आपके बिछड़े प्यार से दोबारा मिला सकता है, टूटे हुए प्यार को दोबारा जोड़ सकता है आइए जानते हैं How to get back my Ex Gf with easy totkay? 

How to get back my ex gf with easy totkay - TimesTak
How to get back my ex gf with easy totkay

How to get back my ex gf with easy totkay?

पहली बात तो यह है की जब भी आपका किसी लड़की से ब्रेकअप होता है, तो आपको बिल्कुल भी ख़ुद को देवदास नहीं बनाना है। कई बार ऐसा देखा गया है कि जब भी कभी किसी लड़के का ब्रेकअप होता है वो बिल्कुल भी टूट जाता है और कभी कभी वो नशीली पदार्थों का सेवन करना भी शुरू कर देता। दोस्तो आपको ऐसा बिल्कुल नहीं नहीं करना है अगर आप ऐसा करते हैं तो याद रखे जिससे आपका ब्रेकअप हुए उसे इस बात की कोई परवाह नहीं रहेगी लेकिन आपकी ज़िन्दगी तबाह हो जाएगी। उसे अगर ये पता चलता है कि आप ब्रेकअप के बाद पूरी तरह बर्बाद हो गए हो तो उसे ये सुनकर बेहद खुसी होगी क्योंकि ब्रेकअप के बाद कई बार लड़कियां चाहती है कि आप बर्बाद ही जाओ। दोस्तों आपको ऐसी गलती बिल्कुल भी नहीं करनी है।

दूसरी बात ये है कि जब आपका किसी लड़की से ब्रेकअप होता है तो आप खुद का थोड़ा शो ऑफ करो उसे दिखाओ की ब्रेकअप के बाद आप पहले से और भी ज्यादा खुश रहने लगे हो। उसके जाने के बाद आप और भी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हो। जब उसे इस चीज के बारे में पता चलेगा की आप ब्रेकअप के बाद और भी खूब रह रहे हो तो उसे यह जानकर बहुत हैरानी होगी और हमेशा सोच में पारी रहेगी आखिर कर आप इतनी खुश क्यों हो। उसे आपकी खुशी बर्दास्त नहीं होगी और वो इस चीज के बारे में जानने के लिए पागल सी हो जाएगी बावरी सी हो जाएगी वो हर दोस्तों से आपके बारे में पूछना शुरू कर देगी की आप आखिर कार ब्रेकअप के बाद इतना खूब क्यों रहते हो ।

Also Read: How to tell I love u in shayari in Hindi?

तीसरी बात आपको हमेशा उसे ये जताना होगा कि उसके जाने के बाद आपके ज़िन्दगी में कोई प्रभाव नहीं पड़ा है आपको उसके ब्रेकअप से कोई तकलीफ़ नहीं हुई बल्कि पहले से और भी ज्यादा खुश और मजे में रहने लगे हो। चाहे आपके मन में कई किलो के तकलीफों का बोझ क्यों ना हो, आप कितनी भी अंदर से क्यों ना तो रहे हो लेकिन आपको बिल्कुल भी उसके सामने दुखी नहीं होना है।

आपको हमेशा उसके साथ indirectly contact में रहना है। अगर आपका फोन नंबर ब्लॉक है या ऑनलाइन ब्लॉक है तो आपको दिन में एक बार कोई ना कोई बहाना से उसके सामने से गुजरना है ताकि उसकी नज़र एक बार जरूर आपके ऊपर परे। अगर उसकी सहेली आपकी दोस्त है तो फिर आप उसकी दोस्त से नजदीकियां बढ़ाओ उसे एहसास दिलाओ की आप सबसे अच्छे लड़की में से एक हो। 

चौथी बात आपको ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसा काम करना है कि आपका नाम आपके दोस्तों के बीच टॉप पर रहे इससे सबसे ज्यादा फायदा ये होगा कि जैसे ही आपकी ex girlfriend को पता चलता है कि ब्रेकअप के बाद आप एक लेवल पर पहुंच गए हो और आपके पीछे लड़कियों की कमी नहीं ये जानकर उसे बहुत पछतावा होगा।

घुमा फिर कर दोस्तो आपको एक ही चीज करनी है ब्रेकअप के बाद आपको हमेशा खुद को शो ऑफ करना है कि आप पहले से और भी बेहतर हो और खुश हो। 

How to get back my ex gf with easy totkay? के कुछ बोनस टिप्स: आपको लड़की को एहसास दिलाना होगा कि आप उसके लिए परफेक्ट हो अगर उसने आपको ठुकराया तो इसमें आपका कोई नुक्सान नहीं बल्कि उसका ही नुक्सान होगा। आप जैसा बेहतर और अच्छा लड़का उस और कोई नहीं मिलेगा। 

लेकिन दोस्तों TimesTak का आपको सिर्फ एक ही suggesion है जो बीत गया सो बीत गया आपको आने वाले ब्राइट ज़िन्दगी के बारे में सोचना चाहिए। ऐसी परिस्थितियां ज़िन्दगी में कई बार आती रहती है, कभी कभी वो परिस्थितियां बहुत दर्द देती है तो कभी कभी नहीं भी तो इसे लेकर अपनी ज़िन्दगी के साथ मजाक मत करो। 

आने वाले टिप्स में और भी नई नई चीजें मिलेंगी आपको अगर आप किसी individual या फिर special कोई टॉपिक पर सवाल करना चाहते हैं तो जरूर पूछें। 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad