Type Here to Get Search Results !

How should we write love letter to a girl that the girl will love us?

How should we write love letter to a girl that the girl will love us? - TimesTak
How should we write love letter to a girl that the girl will love us?

How should we write love letter to a girl that the girl will love us?
 यह सवाल हम सभी के मन में एक बार नहीं तो एक बार ज़रूर आता होगा क्योंकि हम सभी ने कभी ना कभी किसी से जरूर प्यार किया हुए है। और जब भी हम किसी से प्यार करते हैं उसे चाहने लगते हैं तो हमारे मन में उस वक़्त एक ही ख़्याल होता है कि कैसे हम अपने दिल की बात उससे कहें, कैसे अपनी दिल की बात उस तक पहुचाए?

हम सोचते हैं क्या हमें उससे मिलकर अपनी दिल की बात कह देनी चाहिए या कोई प्रेम वाली ख़त लिखकर उसे अपने दिल की बात बतानी चाहिए। दोस्तों आजकल तो स्मार्टफ़ोन का जमाना है तो ख़त की जरूरत क्यों? आजकल तो प्यार का इज़हार फोन पर ही हो जाता है। अगर किसी से प्यार होता है तो हम तुरंत उसके फोन नंबर की तलाश करने लगते हैं और जैसे ही हमें उसकी नंबर मिलती है हम तुरंत वॉट्सएप पर एक मैसेज कर देते है और अपने प्रेम का इज़हार कर देते हैं। लेकिन क्या यहीं तक सीमित है? 
दोस्तों अगर आप किसी के प्यार में परते हैं तो अपने प्रेमी या प्रेमिका जिसे आप दिल ओ जान से चाहने लगते है उसे एक प्रेम वाली ख़त जरूर लिखें। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको मालूम होगा यह एक अनोखा अनुभव होगा जो आपके दिल की आवाज़ को बहुत गहराई तक उसके दिल तक पहुचाएगी। 

How should we write love letter to a girl that the girl will love us? - TimesTak

आइए जानते हैं कि अगर हम किसी के प्यार में परते है तो उसे कैसे एक आकर्षित करती प्रेम वाली ख़त लिखें? How should we write love letter to a girl that the girl will love us?
अगर आप ख़त लिख रहे हैं तो हमेशा याद रखे कि जिसके लिए आप ख़त लिख रहे हैं वो क्या है, कैसी है, क्या पसंद है उसे, इत्यादि। सर्वप्रथम आप उसका नाम लिखें ख़त में फिर अपने बारे में एक छोटा सा विवरण दें। 


उसके बाद जितना हो सके उसके बारे में तारीफ़ करें अगर आपको शायरी या कोई प्रेम वाली कविताएं आती हों तो जरूर उसी अंदाज़ में लिखें इससे क्या होगा आप जिसके लिए ख़त लिख रहे होगें उसे ये ख़त मिलते ही एक अनोखी सी प्यार वाली दुनिया की अनुभूति होने लगेंगी। उदहारण के लिए लिखें "(अपने प्रेमी या प्रमिका का नाम) जब से आपको .... यहां जाते हुए रास्ते में देखा है मन ही मन आपके प्रति एक प्रेम की भावना उमड़ने सी लगी है। आपकी आंखें जो इतनी गहरी और नशीली है उसे देख मेरे मन की शांत समंदर में एक हिलोड़ सी उठने लगी है। आपकी लटें जब आपकी गलो को छूती हुई होठों तक आती है मानो मेरे मन की कई राज जो किसी किताब के पन्नों की तरह बंद थी वो प्यार वाली भाषा लिए खुल सी चुकी है। आपकी वो सिंपल सी मधुर सी स्माइल जिसे देख मानो जगत की सारी कालिया फूलों में तब्दील हो जाती है" इत्यादि ये सारी चीज़ें लिखने के बाद उसे अपने दिल की बात कुछ इस अंदाज़ में कहें कि उसे पढ़ कर वो मना ना कर पाए वो आपके प्यार में भाव विभोर हो जाए। जब आप अपने दिल कि बात लिख रहे होगें तो ये बात हमेशा याद रखे की ख़त में थोड़ी सी रोमांटिक बाते ज़रूर हो। रोमांटिक बातों से ये मतलब नहीं कि कुछ ग़लत लिखा जाय। 
अगर आपको अब भी प्रेम वाली ख़त लिखने में कोई परेशानी हो तो ज़रूर हमसे पूछे आपको ज़रूर मदद की जाएगी। हम आपके लिए इसी तरह की Love Tips लेकर आते रहते है तो TimesTak से ज़रूर जुरे रहें।

अब आप सभी प्रेमी युगल के लिए एक बोनस Love Tips 

कभी भी किसी लड़की को प्रेम करने के लिए मजबूर ना करें उसे फोर्स ना करें, उसे समय दें ताकि वो आपको अच्छी तरह से समझ सके। और याद रहे अगर आप उसे जरूरत से ज्यादा महत्व देने लगे तो समझ लेना आपकी प्रेम कहानी का वहीं तक दि एंड है। प्रेम करें लेकिन अपनी ज़िन्दगी और आपके लिए जीने वालों की ख़्याल भी रखें।

Now write a shayari on love letter to a girl that the girl will love you

कह दूं तुम्हे कितनी मुहब्बत कितना प्यार है तुमपे,
मन मंदिर में हो तुम, और दिल ए जान निशार है तुमपे,
प्रेम का पुजारी हूं तुम्हारा करू यूं पूजा तुम्हारी,
दिल की अरमान जान हो तुम और समंदर ए प्रेम भरमार है तुमपे।


How should we write love letter to a girl that the girl will love us? - TimesTak

Keh du tumhe kitni muhabbat kitna pyar hai tumpe,
Man mandir me ho tum, aur dil-e- jaan nishar hai tumpe,
Prem ka pujari hu tumhara karun un puja tumhari, 
Dil ki arman jaan ho tum aur samandar-e-prem bharmar hai tumpe.

*****

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad